सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नए साल से पहले जियो का रिचार्ज हुआ 50 रूपए सस्ता , इस रिचार्ज पैक में मिलेगा 50 रुपये का कैशबैक, जानें ऑफर्स !

 जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। अगर आप जियो यूजर हैं तो नए साल से पहले जियो के एक धमाकेदार ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। जियो अपने ग्राहकों को एक सस्ते रिचार्ज प्लान में कैशबैक ऑफर दे रहा है। इस ऑफर के साथ यूजर्स 84 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ डेटा और फ्री कॉलिंग का भी फायदा ले सकते हैं।


Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी कंपनी है। जियो समय समय पर अपने करोड़ों यूजर्स के लिए नए नए प्लान्स लाती रहती है। जियो ने मोबाइल रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। यहां से आप अपनी जरूरत के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं। जियो के पास कई सारे सस्ते और महंग प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको एक ऐसे प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं जो किफायती दाम में आने के साथ शानदार ऑफर्स भी देता है। 


अगर आप जियो यूजर हैं और एक ऐसा प्लान तलाश रहे हैं जो सस्ता भी और लंबी वैलिडिटी भी मिले तो यह खबर आपके बेहद काम आ सकती है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा प्लान मौजूद है जिसमें कंपनी कैशबैक भी ऑफर करती है और साथ ही आपको लंबी वैलिडिटी भी मिलती है। 

 

पैक में मिलेगी 84 दिन की लंबी वैलिडिटी

जियो के जिस कैशबैक प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 866 रुपये का आता है। इसमें आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा उठा सकते हैं। अगर आपको ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है तो उस लिहाज से भी यह प्लान बेहद खास है। 


जियो ग्राहकों को 866 रुपये के प्लान में 168GB डेटा ऑफर करती है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें हर दिन आपको 100SMS इस्तेमाल करने के लिए मिलेंगे। इस प्लान की सबसे बड़ी खास बात इस पर मिलने वाला कैशबैक ऑफर है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। 


अगर इस प्लान के एडिशनल ऑफर की बात करें तो दूसरे प्लान की ही तरह इसमें भी जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में जियो ग्राहकों को स्विगी वन लाइट का 3 महीने का सब्स्क्रिप्शन दे रहा है।



इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

कौन हैं Math's Masti वाले शिक्षक से यूट्यूबर और फिर ग्राम प्रधान बनें विपिन सर? जीवनी, आयु, वेतन, प्रेमिका पत्नी, और अधिक

Image source-google    विपिन सर (मैथ्स मस्ती) की जीवनी विपिन सर एक गणित शिक्षक , यूट्यूबर और वर्तमान में अपने ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान ( मुखिया ) भी हैं। वह एक कड़ी मेहनत और सिर्फ़ कड़ी मेहनत का एक आदर्श उदाहरण हैं जो आज हजारों नहीं बल्की लाखों युवाओं के मेंटर भी हैं। वह यूटयूब पर भारत का नंबर एक गणित शिक्षक हैं। यूटयूब पर मैथ्स मस्ती नाम पढ़ाते हुए मशहूर हुए। इसके अलावा अपने अच्छे कामों के वजह से इतने लोकप्रिय हुए की उनके ग्राम के लोगों ने उन्हें अपने पंचायत के मुखिया तक चुन लिया।      विपिन सर (मैथ्स मस्ती) का बचपन  वे एक ऐसे व्यक्ति हैं जो बहुत ही गरीब परिवार में बिहार राज्य के वैशाली जिला के सलहा पंचायत में हुआ। उनके घर की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी इसलिए उनके घर में इनसे पहले कोई भी ज्यादा पढ़ाई पूरी नहीं कर पाते थे।   नाम विपिन कुमार राय पिता जी का नाम रामनरेश राय माता जी का नाम ज्ञात नहीं  जन्म तिथि 15-06-1991 जन्म स्थान महमदपुर (वैशाली) जिला वैशाली (बिहार) शैक्षणिक योग्यता इंटरमीडिएट विवाह 2012 पत्नी का नाम शालू यादव   पुत्र 02, पुत्री 00  व्यवसाय (शिक्षण)     विपिन

मां ने भैंस चराकर बेटे को पढ़ाया, बेटे ने ट्रक चलाई अचानक बन गया बीपीएससी आधिकारी लोग देखते रह गए !

मां ने भैंस चराकर बेटे को पढ़ाया 6 बार सफल न रहने के बाद 7 वीं बार में BPSC परीक्षा पास कर अधिकारी बना।  205 वीं रैंक हासिल की..   जब शिव शक्ति 3 के ही थे तभी पिता का निधन हो गया था; मां ने खेती- मजदूरी कर अपने 5 बच्चे को पाला। इस लड़के को BPSC अधिकारी पद से नीचे कुछ भी मंजूर नहीं था हौसले और संघर्ष से पाली अपनी मंजिल! सफलता और लक्ष्य के रास्ते में रोड़ा आने पर अपने रास्ते बदल देने वाले मुसाफिर बहुत देखे होंगे लेकिन आज देख लीजिए एक ऐसा अडिग व्यक्ति जो अपने लक्ष्य से कभी नहीं  भटका! धैर्य दृढ़ता और सफलता का मिसाल है यह अधिकारी! पांच भाई बहन की जिम्मेदारी मां कालिंदी देवी पर आ गई। शिव शक्ति बताते हैं, मां पढ़ी-लिखी नहीं थीं, लेकिन शिक्षा की ताकत को जानती थी। मां ने खेत में मजदूरी की और भैंस पालकर हमारी परवरिश की और पढ़ाया लिखाया। हम भी बड़े हुए तो स्कूल से खाली होने के बाद खेत में काम करते थे।   कॉन्वेंट तो सपने में नहीं देखा, सरकारी स्कूल में ही पढ़ाई हुई। नाना और नानी से जो पैसा मां को साग सब्जी के लिए मिलता था, वह उसे बचाकर मेरी पढ़ाई में लगा देती थी। मैट्रिक परीक्षा देकर काम के

कौन है यूट्यूबर Nitish Rajput? | नीतीश राजपूत जीवनी, कुल संपत्ति, आयु, प्रेमिका, परिवार और अधिक

                        Image source-twitter  नीतीश राजपूत एक YouTuber, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्होंने टिकटॉक पर अपने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। टिकटॉक पर नीतीश राजपूत के वीडियो प्रेरक और ज्ञानवर्धक होते थे, जिससे उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली थी। लेकिन टिकटॉक अब भारत में बैन हो गया है। अब नीतीश अपने वीडियो यूट्यूब पर शेयर करते हैं। नीतीश राजपूत जीवनी  नीतीश ने टिकटॉक वर्सेज यूट्यूब विषय पर एक वीडियो बनाया था जो काफी चर्चा में रहा था और इस वजह से नीतीश को काफी पहचान भी मिली थी।  यूट्यूब पर नीतीश के और भी वीडियो हैं, जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और लोग उन्हें पसंद भी कर रहे हैं।  नीतीश राजपूत ने शिक्षा व्यवस्था पर एक वीडियो बनाया था जो काफी वायरल हुआ था और खूब सुर्खियां बटोर रहा था।   नीतीश राजपूत का बचपन   और सपने  बाकी बच्चों की तरह नीतीश राजपूत बचपन में एक बेहद साधारण से बच्चे हुआ करते थे।  पढ़ने-लिखने की नौकरी पाने वालों में से एक नीतीश कुमार राजपूत में बचपन से ही कुछ बड़ा करने का जज्बा था, उन्हें टीवी देखने का शौक था और वह टीवी पर ज्यादा क्रिकेट देखते थे।  उन्हें शुरू से